Gopal Khemka's son Gunjan Khemka shot dead in Hajipur | Muzaffarpur News

Gopal Khemka's son Gunjan Khemka shot dead in Hajipur : व्यवसाई व समाजसेवी गोपाल खेमका के पुत्र गुंजन खेमका की हाजीपुर में गोली मारकर हत्या।

गोपाल खेमका के पुत्र गुंजन खेमका की हाजीपुर में गोली मारकर हत्या।

Gopal Khemka's son Gunjan Khemka shot dead in Hajipur


बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. गुरुवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े बिहार के एक बड़े व्यवसायी और पटना के एक नामचीन निजी अस्पताल के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की है. पीएमसीएच में गेट पर औषधि निकेतन दुकान के मकान मालिक और हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में है. इनकी जेके रुई नामक फैक्ट्री है. पासवान चौक के समीप भाजपा का झंडा लगे उनकी लग्जरी कार में बाहर से अपराधियों ने तीन गोली मारी. एक गोली उनके सिर में लगी है.


गोलीबारी की इस घटना में जहां व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनके ड्राइवर के भी बुरी तरह से जख्मी होने की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. गुंजन पर पहले भी अपराधियों ने हमला किया था जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे. भाजपा के प्रदेश संयोजक थे मृतक कारोबारी गुंजन खेमका.

मृतक पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के पुत्र गुंजन खेमका बताए जाते हैं. हाजीपुर के औद्योगिक थाना के औद्योगिक क्षेत्र में गुंजन खेमका पर अपराधियों ने उस समय गोलियों की बौछार कर दी जब वो पटना से अपने फैक्ट्री पर पहुंचे थे. 

अपराधियों की गोली से उनकी कार का शीशा चकनाचुर हो गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. कार की गेट पर गोलियों के निशान भी मिले हैं. मृतक की कार में भाजपा का झंडा लगा हुआ है.

Read about Cinepolis Muzaffarpur

Please share this on Facebook and 

Keep Supporting Muzaffarpurnewss.

Thank you.
Previous
Next Post »