Vaishali district | Incident of the Industrial Police Station area

Vaishali district | Incident of the Industrial Police Station area  :घटना वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की -  मृतक का नाम गुंजन खेमका बताया जा रहा है जो कि पटना के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के पुत्र बताए जाते हैं. हत्या की इस वारदात में अत्याधुनिक हथियार का उपयोग करने की बात सामने आ रही है.

Vaishali district

Vaishali district

बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. गुरुवार को अपराधियों ने बिहार के बड़े व्यवसायी और पटना के एक नामचीन निजी अस्पताल के मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की है.
गोलीबारी की इस घटना में जहां व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उनके ड्राइवर के भी बुरी तरह से जख्मी होने की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. गुंजन पर पहले भी अपराधियों ने हमला किया था जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे.
मृतक पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के पुत्र गुंजन खेमका बताए जाते हैं. हाजीपुर के औद्योगिक थाना के औद्योगिक क्षेत्र में गुंजन खेमका पर अपराधियों ने उस समय गोलियों की बौछार कर दी जब वो पटना से अपने फैक्ट्री पर पहुंचे थे. अपराधियों की गोली से उनकी कार का शीशा चकनाचुर हो गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. कार की गेट पर गोलियों के निशान भी मिले हैं. मृतक की कार में भाजपा का झंडा लगा हुआ है.
मृतक गुंजन खेमका की हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में दो फैक्ट्री है. मृतक की गिनती बिहार के बड़े व्यवसायी के तौर पर होती है और बीजेपी से भी उनका संबंध था. हत्या की इस वारदात में अत्याधुनिक हथियार का उपयोग करने की बात सामने आ रही है हालाकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.
Please share this on Facebook and 

Keep Supporting Muzaffarpurnewss.

Thank you.

Previous
Next Post »